घर जाने के लिए पटना के एक छात्र ने मांगी मदद तो सोनू सूद बोले “डिटेल्स भेज भाई पटना बोरिंग रोड पे छोड़ के आऊँगा”

Sonu Sood Reply On Twitter When A Student From Patna Asked For Help

बहुत बार देखा जाता है की जो काम मुश्किल हो वो सोशल मीडिया की वजह से आसान हो जाते है। ट्वीटर पर कुछ ऐसा ही वाक्या देखने को मिला। जैसा की हम सब लोग जानते ही है की इस कोरोना बीमारी के दौर में आमजन, गरीब और प्रवासी मजदूर कितनी परेशानी में है। और उनकी सूद लेने वाला भी कोई नहीं। ऐसे ही समस्या में घिरे प्रवासी मजदूरों के लिए बॉलीवूड ऐक्टर सोनू सूद मसीहा बन कर सामने आए वह अपने स्तर पर अपनी टीम के साथ मिल कर बहुत से लोगों को बसों के द्वारा घर छोड़ रहे है। इस काम के लिए गवर्नर ने भी उनकी तारीफ की है।

एक लड़के ने ट्वीट करते हुए कहा 

“हैलो सर, मैं राजू कुमार एक छात्र हूँ, मैं पटना मैं रहता हूँ, और घर जाने का कोई साधन उपलब्ध नहीं होने के कारण समस्या हो रही है। अगर आप से कोई सहायता हो तो मेरी मदद करे। जिससे मैं यहाँ रह सकु, धन्यवाद। “

इस ट्वीट पर तुरंत कार्यवाही करते हुए सोनू सूद ने लिखा

“डिटेल्स भेज भाई। पटना बोरिंग रोड पे छोड़ के आऊँगा।”

और इस तरह से उन्होंने उस लड़के की मदद की. यही नहीं और बहुत से लोगों की सोनू सूद ने मदद की है। उन्होंने एक हेल्प लाइन नंबर तैयार किया है जिसके माध्यम से 24 घंटे लोग की मदद की जा रही है। वह लोगों को अपने घर छोड़ कर आने के साथ साथ उन्हें खाने पीने का सामान भी मुहैया करवा रहे है।

यहीं नहीं वह साथ ही साथ अपनी मेडिकल टीम के साथ उन लोगों की मेडिकल जांच भी करवा रहें है। और अपनी मेडिकल टीम के लिए अपने होटल को उन्हे ही सौंप दिया है ताकि मेडिकल टीम के लोगों को भी किसी तरह की कोई समस्या नहीं है। लोग उनका आभार जताने के लिए उनका धन्यवाद कर रहे है।

ट्वीटर पर लाखों लोग सोनू सूद के लिए ट्वीट कर रहे है। बिग स्क्रीन पर विलेन के रूप में दिखने वाले सोनू सूद रियल लाइफ हीरो बन के सामने आए है। ऐसे में बिहार में कुछ लोगों ने तो सोनू सूद की मूर्ति बनाने की बात तक कह दी है। 

यह देखिये सोनू सूद के कुछ और ट्वीट:

#1

#2

#3

0 Shares
Tweet
Share
Pin
Share