अब सोनू सूद के साथ शेफ विकास खन्ना भी जुड़े, घर जाते प्रवासियों को खिलाएंगे खाना

जब देश इस कोरोना की भीषण महामारी से परेशान है तब सबसे ज्यादा परेशानी में है देश के मजदूर जो जिनके पास घर जाने से लेकर अपने रोजगार के छिन जाने जैसे बहुत सी समस्याएं है। हर सड़क पर पैदल जाता मजदूर दिखता है। कोई भूख से मार जा रहा है तो कोई सड़क हादसों में परन्तु ऐसे में भारत में बहुत से लोग जो मसीहा बन के इस संकट की घड़ी में मजदूरों, किसानों, और गरीबों के साथ खड़े है।

Chef Vikas Khanna Joins Sonu Sood
Source: IndiaTvNews

इसमें बहुत से समाजसेवी से लेकर बॉलीवुड एक्टर तक लोगों की हेल्प के लिए आगे आ रहा है। फिलहाल सोनू सूद जो अक्सर फिल्मों में विलन के रोल में दिखते है इन पैदल घर जा रहे लोगों के लिए एक असली हीरो बन के सामने आए है। सोशल मीडिया के हर प्लेटफ़ॉर्म पर सोनू सूद की चर्चा हो रही है और हर तरफ लोग उन की तारीफ़े कर रहे है। सोनू सूद ने प्रवासी मजदूरों को घर तक पहुँचाने के लिए एक हेल्प लाइन नंबर जारी किया और बसों की व्यवस्था कर लोगों को घर पहुंचा रहे है। सोनू सूद ने ट्वीट करते हुए कहा की

“सब एक बार घर पहुँच। फिर आराम से सोएंगे”। 

उनकी टीम चौबीसों घंटे लोगों की मदद में लगी है और हजारों की संख्या में उनके पास मेसेज आ रहे है जिनके बारे में उन्होंने कहा

“आपके संदेश हमें इस रफ़्तार से मिल रहें हैं। मैं और मेरी टीम पूरी कोशिश कर रहें हैं हर किसी को मदद पहुँचे! लेकिन अगर इस में हम कुछ मेसजेज़ को मिस कर दें, उसके लिए मुझे क्षमा कीजिए।” 

कई यूजर ने उनके घर पहुंचाने के लिए या उनका आभार जताने के लिए ट्वीट किये, जिसपर एक्टर ने सादगी से रिप्लाई भी किया। लोगों को घर पहुंचाने के अलावा सोनू सूद ने अपना जुहू में स्थित होटल भी डॉक्टर्स और कोरोना वॉरियर्स के लिए खोल दिया था, जिसमें आकर वे आराम से रह सकें। अतः वह सिर्फ लोगों की मदद ही नहीं कोरोना वॉरियर्स की देख भाल का जिम्मा भी उठा रहे है।  

अब मुश्किल की घड़ी में विकास खन्ना भी सोनू सूद के साथ जुड़ चुके है। विकास खन्ना जो एक सेफ के रूप में विश्व भर में अपनी पहचान बना चुके है। वह लोगों के लिए खाने का इंतजाम करेंगे। यह अपनी टीम के साथ जिन लोगों तक खाना नहीं पहुँच पा रहा है उन लोगों तक खाना पहुंचने में मदद करेंगे। 

Chef Vikas Khanna Joins Sonu Sood
Source

विकास खन्ना ने कल एक ट्वीट करते हुए सोनू सूद की तारीफ करते हुए कहा की 

“जिस तरह मेरे भाई सोनू सूद सैकड़ों लोगों को उनके घर तक पहुँचा रहे है। अब हम यह सुनिश्चित करेंगे की उनमें से कोई भूखा नहीं रहें”

यही नहीं विकास खन्ना ने NDRF की टीम के साथ मिलकर पूरे भारत में लाखों लोगों को खाना बाँट दिया है। विकास खन्ना का यह सहयोग भी काबील ए तारीफ है। 

0 Shares
Tweet
Share
Pin
Share