हनीमून पर बिकिनी में लिपलॉक किस करता दिखा सुष्मिता सेन का भाई, जानें कौन है वो लडकी

अगर किसी शख्स का रिश्ता किसी बॉलीवुड सेलेब्रिटी के साथ होतो, उसकी खबरों में सुर्खियां बनना आम बात होती है.

बॉलीवुड में सुष्मिता सेन का नाम आखिर कौन नही जानता. सुष्मिता सेन बॉलीवुड की सबसे हिट हेरोइन मेसे एक रही हैं. सुष्मिता ने अभी तक शाओLIदी भी नही की. लेकिन आज सुष्मिता सिंगल नही हैं. उनका एक बॉयफ्रेंड भी है. हैरानी की बात ये है कि सुष्मिता को अपने ही एक फैन के साथ प्यार हो गया था.

सुष्मिता आज भी अपने बॉयफ्रेंड के साथ ही रिलेशनशिप मे है और बेहतरीन जिंदगी जी रही हैं. लेकिन आजकल सुष्मिता सेन का भाई सुर्खियों मे छाया हुआ है. उनकी तस्वीरें वायरल हो रही हैं जिसके बारे मे हम बताने जा रहे हैं.

सुष्मिता सेन के भाई का नाम है “राजीव” सेन. राजीव आजकल सुर्खियों में हैं. राजीव सेन अपनी पत्नी चारु असोपा के साथ अपनी शादी का हनीमून इंजॉय करते हुए नजर आ रहे हैं. राजीव थाइलैंड की बेहतरीन से बेहतरीन लोकेशन पर चारु के साथ नजर आ रहे हैं. वो अपने सोशल एकाउंट पर तेजी से नई-2 तस्वीरों को पोस्ट कर रहे हैं.

आपको बता दें कि चारु असोपा एक बेहतरीन टीवी अदाकारा हैं. ये न्यूली मैरीड कपल अपने बोल्ड अंदाज में हनीमून बनाता है दिखाई दे रहा है. चारु ओर राजीव दोनो पूल में एक दूसरे को लिपलॉक किस करते हुए नजर आए. दोनो में बहुत प्यार दिखाई दे रहा है. राजीव ने इंस्टाग्राम पर यह तस्वीर शेयर करते हुए ‘Love passionately #prehoneymoon.’ नाम का कैपिशन फोटो को दिया है.

राजीव सेन और चारु ने जून महीने की 16 तारीख को गोआ मे शादी रचाई थी. इनकी शादी बंगाली और राजस्थानी रीति रिवाजों से की गई. शादी दौरान चारु ओर राजीव के कुछ खास रिश्तेदार और दोस्त लोग ही शामिल हुए थे. चारु ओर राजीव की शादी को बेहतरीन ढंग से पूरा किया गया. चारु का गृहप्रवेश एक दम बंगाली हिंदू परंपरा से किया गया, चारु की गृहप्रवेश से पहले आरती भी उतारी गई. वैसे चारु और राजीव गोआ में शादी से पहले सीक्रेट शादी कर चुके थे. उन्होंने ने सबको चोंका दिया था.

आज राजीव सेन और म बचारु की तस्वीरें सोशल मीडिया पर धूम मचा रही हैं और एक दम वायरल हो रही हैं. राजीव रोजाना कोई न कोई नई तस्वीर उनके फैंस के साथ शेयर कर रहे हैं.

 

11 Shares
Tweet
Share
Pin
Share11