जब पापा के सामने आती हैं मेरी बोल्ड तस्वीरें, तब पापा का रिएक्शन होता है कुछ ऐसा,- दिशा पाटनी

बॉलीवुड एक ऐसी इंडस्ट्री है, जहां अपना करियर बनाने के लिए कलाकारों को बहुत कुछ करना पडता है और लोगों के विरोध से जूझना भी पडता है.

बॉलीवुड एक ऐसी दुनिया है, जहां का नागरिक बनने के लिए इंसान को उस दुनिया की हर बात मानने पर मजबूर होना पडता है. बॉलीवुड भारत समेत विश्व के बहुत से देशों का प्रमुख मनोरंजन का साधन है. लोगो के मनोरंजन के लिए बॉलीवुड के लोगों को आम जनता के लिए बहुत से पापड़ बेलने पडते हैं. लोगों के मनोरंजन के लिए अभिनेता-अभिनेत्रियों को बहुत से खतरनाक स्टंट करने पडते हैं.

यह भी पढ़ें: बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत अभिनेत्री “मुमताज” की बेटी है, उनसे भी ज्यादा खूबसूरत, बिकनी में दिखी तस्वीरें

अपने आप को फिट ओर खूबसूरत रखने के लिए बहुत सी खाने-पीने की चीजों का त्याग करना पडता है. जिम में घण्टों व्यायाम भी करना पडता है. सबसे बडी बात बॉलीवुड फिल्मों में बोल्ड सीन, अंग प्रदर्शन जैसी चीजें भी करनी पडती हैं. बोल्ड तस्वीरों पर दिये गए एक स्टेटमेंट की वजह से बॉलीवुड ऐक्ट्रेस दिशा पाटनी काफी सुर्खियों मे है. जिसके बारे मे हम बताने जा रहे हैं.

बोल्ड तस्वीरों पर अच्छा महसूस नही करते पापा

आपको बता दें कि “दिशा” बॉलीवुड में सबसे लोकप्रिय उनके बेहतरीन फिट शरीर की वजह से है, इसके साथ वो लंबे कद के साथ-साथ बहुत खूबसूरत भी हैं. दिशा सोशलमीडिया पर बहुत लोकप्रिय है, उनके फैंस उनकी आने वाली तस्वीरों का बेसब्री से इंतजार करते रहते हैं. दिशा अपनी बोल्ड तस्वीरों को सोशलमीडिया पर डालकर अपने परिवार के साथ भी साझा करती है. दिशा का कहना है की, “उनके परिवार की सोच एक दम खुली है, उनका सारा परिवार उनकी बोल्ड तस्वीरें देखता है. उनकी मां दिशा की हर तस्वीर देखती है. लेकिन उबके पिता यह सब नही देखते और उनकी ऐसी तस्वीरों का सामने आना उन्हें असहज कर देता है.

ट्रोल से पुराना नाता है

इनका दिशा पाटनी एक दम दुबली पतली सी हैं. दिशा सोशलमीडिया से हमेशा जुडी रहती हैं. अपनी जिंदगी को ज्यादा सोशलाइज करने की वजह से इन्हें, बहुत बार सोशलमीडिया पर ट्रोल का सामना करना पड़ा है. दिशा को हर बार उनको अजीब-2 ड्रैसिस की वजह से ट्रोल होना पडा है.

जाने अनजाने में सलमान खान को कर बैठी नाराज

दिशा पाटनी बॉलीवुड स्टार टाइगर श्रॉफ को प्रेमिका हैं. टाइगर ने बहुत बार दिशा के मामलों को सुलझाया भी है. आपको बता दें कि दिशा ने सलमान खान के साथ “भारत” फ़िल्म की है. लेकिन मीडिया से बात करते हुए दिशा ने जाने अनजाने में यह कह दिया कि, उनकी और सलमान उम्र में बहुत अंतर है, क्या पता उन्हें आगे सलमान के साथ काम करने का मौका मिलेगा भी या नही. दिशा की इसी बात की वजह से सलमान उनसे नाराज भी चल रहे हैं.

यह भी पढ़ें: जिन लड़कियों का कद छोटा होता है, लडकें उन लड़कियों को ज्यादा पसंद करते हैं जानें वजह !